मामीजी के साथ सेक्स कैसे करें

मामीजी के साथ सेक्स कैसे करें

नमस्ते दोस्तों। हर लेख में हम आंटी या फिर भाभी या फिर गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स कैसे करते हैं के बारे में जानते हैं लेकिन इस लेख में आज हम आपको मामी जी के साथ सेक्स कैसे करते हैं यह बताने वाले हैं। दोस्तों हर किसी की मामी जरूर होती है। चाहे वह रिश्ते में पास की हो या दूर की लेकिन वह मामी होती है। जब भी हम छुट्टियों में अपने मामा के गांव जाते हैं तो हमें अपनी मामी को देखने का मौका मिलता है। अगर आपकी मामी बहुत ही सेक्सी हो तो किसकी इच्छा नहीं होती है कि सेक्सी मामी के साथ सेक्स करने की। अगर आपकी मामी बहुत ही सेक्सी है तो यह जायज है कि आपको अपनी मामी के साथ में सेक्स करने की इच्छा जरूर होगी।

मामीजी के साथ सेक्स कैसे करें
मामीजी के साथ सेक्स कैसे करें

अगर आप अपने मामी के साथ सेक्स करना चाहते हैं और आप ही हो जानते नहीं है कि मामी के साथ सेक्स कैसे किया जाता है तो आपने यह लेख आखरी तक पढ़ना बहुत जरूरी है। तो दोस्तों आइए जानते हैं मामी जी के साथ सेक्स कैसे करते हैं।

मामीजी के साथ सेक्स कैसे करते हैं :-

  • दोस्तों अगर आपकी मामी बहुत ही सेक्सी है और आप उसके साथ सेक्स करने की इच्छा रखते हैं तो सबसे पहले आपने मामी को पटाना जरूरी होता है। क्योंकि बिना पटाये शायद मामी आपको सेक्स ना करने दे। इसलिए सबसे पहले आपने मामी को पटाने के बारे में सोचना चाहिए।
  • आपने अपने मामी जी के घर ज्यादा से ज्यादा जाना चाहिए। जब भी आप मामी जी के साथ में होते हो तो आपने हंसी मजाक जरूर करनी चाहिए। क्योंकि ज्यादा हंसी मजाक करने वाले हैं लड़के लड़कियों को या फिर आंटीयो को बेहद पसंद आते हैं। इसलिए आप हंसी मजाक कर कर अपनी मामी का दिल जीत सकते हैं।
  • आपने हमेशा अपने मामी के काम में अपना हाथ बढ़ाना चाहिए। अपनी मामी को काम में हमेशा मदद करनी चाहिए। उनसे उनकी सुख-दुख भरी बातें शेयर करनी चाहिए। ऐसा करने से मामी के दिल में आपके लिए जगह बनती है।
  • जब भी मामी घर पर अकेली हो तो आपने मामी के साथ में थोड़ा फ्लर्ट जरूर करना चाहिए। अगर आप अपनी मामी के साथ में फ्लर्ट करते हैं तो मामी को यह बात समझने में आसानी होती है कि आप उन्हें पसंद करते हैं। अगर आप मामी के सामने यह सब बातें नहीं कर सकते हैं तो आपने मामी को WhatsApp पर मैसेज करके उन्हें पटा लेना चाहिए।
  • अगर मामी आपको कुछ इशारे देती है तो समझ जाइए कि मामी आपसे पट चुकी है। और अच्छा मौका देख कर जब घर पर कोई भी ना हो तो आपने मामी को झट से पकड़ लेना चाहिए। धीरे से उनकी चूचियां दबानी चाहिए। उनके बदन पर से हल्के से हाथ घुमाना चाहिए। उनके गले को धीरे से काटना चाहिए। होटो पर किस करना चाहिए।
  • धीरे से मामी के बदन पर से कपड़े उतारने चाहिए। उनकी योनि को सहलाना चाहिए। अपनी उंगलियों को मामी जी की चूत में डालनी चाहिए। जब मामी की चूत गीली हो जाए तब आपने अपना खड़ा लंड मामी की चूत में डालना चाहिए। और फिर पूरे जोश के साथ अपने मामी को चोदना चाहिए।

दोस्तों इस तरह आप अपनी मामी को चोदने का आनंद ले सकते हैं। अगर एक बार मामी आप से पट जाती है या फिर आप एक बार मामी को चोद लेते हैं तो समझ लीजिए कि आपकी लॉटरी लग गई है। क्योंकि आप जब चाहे तब अपने सेक्सी मामी के साथ सेक्स करने का आनंद उठा सकते हैं। तो दोस्तों यह लेख आपको कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताइए।

loading...
loading...

One Reply to “मामीजी के साथ सेक्स कैसे करें”

  1. sir me meri maami se payar karta hu mene meri maami ko dost bi banaliya mene ak bar maami ko phohan parpos bi kardiya par maami ne mana kar diya meri maami se phohan par bate hoti hai par maami payar ke liya mana kar rahi me kya karu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *