लौंग के टोटके से बनाएं किसी को भी अपना गुलाम

लौंग के टोटके से बनाएं किसी को भी अपना गुलाम

नमस्कार दोस्तों, आज हम आप को लौंग के टोटके के बारे में बताने वाले है। आज की दुनिया में लोकसंख्या ज्यादा होने के कारण हम आए दिन किसी नए व्यक्ति से मिलते हैं। इनमें से बहुत से लोग हमारे काम के होते हैं, लेकिन वह लोग हमारा काम करने से इंकार कर देते हैं।

कई बार हमें कोई व्यक्ति पसंद आती है, पर वह व्यक्ति हमें पसंद नहीं करती है। पसंद आने वाली व्यक्ति कोई भी हो स्त्री या फिर पुरुष, आज हम आपको एक ऐसे लौंग के टोटके बताने वाले हैं, जो लौंग के टोटके स्त्री हो या फिर पुरुष दोनों पर असरदार है।

लौंग के टोटके से बनाएं किसी को भी अपना गुलाम
लौंग के टोटके से बनाएं किसी को भी अपना गुलाम

वशीकरण की दुनिया में आप जिस भी व्यक्ति का दिमाग अपने कामों में करना चाहते हैं, उसे बड़ी आसानी से आप काबू कर पाते हैं। आप एक तरीके से उस व्यक्ति से अपनी चाकरी करा सकते हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक सरल उपाय के बारे में बताएंगे, जो सरल होने के बावजूद बहुत ही शक्तिशाली है।

loading...

 

लौंग को सिद्ध कैसे करे? लौंग के टोटके -:

किसी भी प्रकार के वशीकरण मैं उपयोग होने वाली हर सामग्री सिद्ध होना बहुत जरूरी होता है। और इस सामग्री को सिद्ध किए बगैर कोई भी वशीकरण मंत्र पूरा नहीं होता है।

आज के लौंग से किए जाने वाले वशीकरण टोटके में आपको ३ लौंग, एक गिलास पानी, देसी घी, रुई का दिया, सिंदूर और माचिस की जरूरत होगी।

भोर सुबह ३ बजे उठकर नहा धोकर साफ कपड़े पहन लीजिए और पूजा के स्थान पर बैठ जाइए। किसी भी वशीकरण को सफलतापूर्वक पूर्ण करने के लिए शुक्रवार सबसे अच्छा दिन होता है, तो यह ध्यान रखना न भूले कि आप यह टोटका करने के लिए शुक्रवार का ही दिन चुने।

सबसे पहले सिंदूर की डिबिया में तीनों लौंग रख दे, फिर रुई से बनाई हुई बातीं को देसी घी में डुबोकर उसका दिया चलाएं। और अपने टोटके को सफल होने के लिए प्रार्थना करें। फिर तीनों लौंग को सिंदूर की डिबिया से निकालें और पानी के गिलास में डाल दे, और नीचे दिए गए मंत्र को ग्यारासौ बार जप करे। अगले शुक्रवार को उसी मंत्र का सिद्ध लौंग पर ग्यारा बार मंत्र जप करे, और उसके अगले शुक्रवार पर उस लौंग का उपयोग करें।

उपयोग करने के लिए आपको उस लौंग को उस व्यक्ति के खाने में मिलाना है जिसे आप वश में करना चाहते हैं। अगर यह संभव नहीं है आप उस लॉन्ग को उस व्यक्ति के आसपास भी रख सकते हैं, लेकिन यह ध्यान रखें कि वह व्यक्ति ज्यादा से ज्यादा उस लौंग के करीब रहेगा।

लौंग के टोटके का मंत्र 

”|| ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर, मैं (उस व्यक्ति का नाम ले, जिस पर वशीकरण करना हो) सिद्ध नमो स्वाहा ||”

हम आपको एक बार फिर से याद दिलाना चाहते हैं, कि अगर आपने इस टोटके का गलत इरादे से उपयोग करने की कोशिश की तो इसका दुष्परिणाम आपको ही भुगतना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *